Akhilesh Yadav Anjana Om Kashyap: उत्तर प्रदेश में अब विधानसभा चुनाव (UP election 2022) में ज्यादा वक्त नहीं रहा है, तारीखों का ऐलान भी हो चूका है. ऐसे में यूपी की सत्ता पर काबिज होने के लिए सभी पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही है.

वहीं सत्तारूढ़ बीजेपी भी अपना सत्ता बचाकर रखने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है. चुनाव बीजेपी की चुनाव में सीधी ट’क्कर इस बार समाजवादी पार्टी से देखने को मिल रही है.

सपा के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगातार बीजेपी पर हम’लावर है. इसी बीच अखिलेश ने हिंदी न्यूज़ चैनल आजतक को एक इंटरव्यू दिया. लेकिन इंटरव्यू के दौरान अखिलेश और न्यूज़ एंकर अंजना ओम कश्यप में तीखी तकरार देखने को मिली.

अंजना ओम कश्यप और अखिलेश यादव के बीच तीखी बहस
आज तक के शो “लखनऊ पंचायत आजतक” में यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि मैंने ईमानदार पत्रकारों को लेकर एक लिस्ट तैयार की है, जिसमें आपका नाम भी है.

उन्होंने आगे कहा कि मैं सच बता रहा हूं जब से यह रथ चलना बंद हुआ और वर्चुअल रैलियां शुरू हुई तो मैंने देश के ईमानदार पत्रकारों की एक लिस्ट तैयार की.

उन्होंने आगे कहा कि मैंने कल भी एक इंटरव्यू दिया था और आज आपको दे रहा हूं. सपा प्रमुख की बात पर तंज सकते हुए अंजना ने कहा कि आजतक आप सर्टिफिकेट भी देने लगे हैं क्या? ईमानदार नेताओं की लिस्ट हमने भी तैयार की है.

उन्होंने आगे बढ़ते हुए सवाल किया कि आपके सपनों में श्रीकृष्ण पांचों साल आते थे या केवल चुनाव के वक्त की आ रहे है या फिर आपने भी बीजेपी की राह पकड ली हैं?

इस दौरान अखिलेश ने सीएम योगी को अनुपयोगी करार देते हुए कहा कि उन्होंने कहा था कि उनकी सरकार मां गंगा को साफ करेगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने खुद मां गंगा में डुबकी नहीं मा’री, क्योंकि उन्हें पता था कि ये वहीं पानी है जिसमें लाशें बहाई गई थी.

ईमानदार बोलकर कटाक्ष म’त कीजिए
इसी बीच अखिलेश यादव ने आजतक को प्रतिष्ठित चैनल कहा जिस पर एंकर अंजना छिड़ गई और कहने लगी कि ये जो आप बार-बार कीचड़ उछालने का प्रयास कर रहे हैं, एक खास शब्द का इस्तेमाल करके आप बार-बार ईमानदार क्यों बोल रहे हैं? आखिर आप साबित क्या करना चाहते है, आप इसे कटाक्ष की तरह इस्तेमाल कर रहे है.

इस बार सपा प्रमुख ने कहा कि अब किसी को तारीफ भी कटाक्ष लगे तो मैं क्या कर सकता हूं? अंजना ओम कश्यप ने भड़’कते हुए कहा कि मैं सवाल कर रही हूँ आप उसका जवाब दीजिए. बार-बार एक खास शब्द का इस्तेमाल करके कटाक्ष करने का प्रयास म’त कीजिए.

उन्होंने आगे कहा कि वो कोई और लोग होंगे जो बर्दाश्त कर लेते है. आप होंगे सपा के बड़े नेता लेकिन आपको कोई हक नही है कि आप मुझ पर और आजतक पर टिप्पणी करें. उन्होंने कहा कि हम आप से सवाल कर रहे है और हम सभी से सवाल करते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here