Kangna Ranaut and Anil Kapoor

अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों के चलते हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्ख़ियों में है. लेकिन इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह ना तो उनका कोई बयान है और न ही उनकी कोई फिल्म है. दरअसल इस पर एक्ट्रेस के चर्चा में आने की वजह है एक एक्टर जिन्होंने कंगना रनौत को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर की है.

एक बॉलीवुड अभिनेता ने बॉलीवुड की क्वीन कहे जाने वाली कंगना के लिए अपनी दीवानगी सबके सामने बयां की है. एक्टर कंगना के लिए इस हद तक दीवाने है कि वो अपनी पत्नी को तलाक तक देने के लिए तैयार है.

पत्नी को तलाक़ देने के लिए तैयार है ये एक्टर?

एक्टर ने ये खुलासा एक शो के दौरान किया. वहीं ये बात सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर दोनों ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे. आपको बता दें कि ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार अनिल कपूर है. अनिल कपूर के इस खुलासे ने हर किसी को हैरान कर दिया.

करण जौहर के शो कॉपी विद करण में पहुंचे अनिल कपूर ने अपनी जवानी का राज खोलते हुए कहा कि मेरा मानना है कि भगवन ने हमें जो लाइफ दी है उसे खुलकर इंजॉय करना चाहिए. ऊपर वाले की कृपा और आशीर्वाद से जिंदगी अच्छे से गुजर रही है.

उन्होंने आगे कहा कि हमारे पास 24 घंटे रहते है, उसमें से हम कम से कम एक घंटा तो खुद के लिए निकाल ही सकते है. इसी बीच उनके साथ मौजूद करण जौहर ने उनसे एक सवाल किया. करण जौहर ने अनिल से पूछा कि वो कौनसी महिला हो सकती है जिसके लिए आप अपनी पत्नी सुनीता कपूर को छोड़ सकते है.

जिसका जवाब देते हुए अनिल कपूर ने बताया कि वो एक्ट्रेस कंगना रनौत के बड़े दीवाने है और वो एक्ट्रेस पर जान छिडकते है. इतना ही नहीं अनिल कपूर ने बताया कि कंगना एक ऐसी अभिनेत्री है जिनके लिए वो अपनी पत्नी को तक तलाक दे सकते है. बता दें कि अनिल ने ये बात मजाक में कही थी.

अब अनिल ने भले ही कंगना का नाम मजाक में ही लिया था लेकिन ट्रोल्स को तो बस बहाना चाहिए होता है. होना क्या था, अनिल अपने इस बयान के लिए खूब ट्रोल किये जाने लगे. साथ ही एक्ट्रेस कंगना रनौत भी ट्रेंड करने लगी. कौन है अनिल कपूर की पत्नी

अनिल कपूर की शादी साल 1984 में सुनीता कपूर के साथ हुई थी. शादी के वक्त सुनीता एक मॉडल थीं और उनके पिता बैंकर थे. वहीं अभिनेता अनिल कपूर बॉलीवुड में अपने पैर ज़माने के प्रयासों में जुटे हुए थे.

वहीं मौजूदा वक्त की बात करें तो अनिल कपूर एक सफल बॉलीवुड एक्टर है. वहीं सुनीता पेशे से कॉस्ट्यूम डिजाइनर है. अनिल और सुनीता के तीन बच्चे है सोनम कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर हैं. रिया एक प्रोड्यूसर है जबकि सोनम और हर्षवर्धन एक्टिंग के क्षेत्र में हैं.

वहीं कंगना रनौत की तरफ से अब तक अनिल कपूर के बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों में बीजी है. अगले साल उनके फिल्म धाकड़ और तेजस बड़े पर्दे पर देखने को मिल सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here