कर्नाटक (Karnataka) के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली (Ramesh Jarkiholi) पर कथित यौन शोषण का आरोप लगा है। एक सीडी में कथित तौर पर मंत्री एक महिला से यौन संबंध बनाने के लिए कहते देखे गए हैं। यह सीडी मंगलवार को समाचार चैनलों को जारी की गई। देखते ही देखते बीजेपी मंत्री का वीडियो social media में Viral हो गया।

एक सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लहल्ली ने इस बारे में बेंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त के पास शिकायत दर्ज कराई और पीड़िता के लिए सुरक्षा की मांग की। शिकायत दर्ज करने के बाद कल्लहल्ली ने संवाददाताओं को बताया कि इस सीडी में मंत्री दिख रहे हैं, जो कथित रूप से एक महिला से यौन संबंध बनाने के लिए कह रहे हैं।

उन्होंने कहा, “शिकायत मेरे द्वारा दायर की गई है, न कि पीड़िता द्वारा, क्योंकि वह डरी हुई है और अपनी जिंदगी पर खतरा महसूस कर रही है।” रमेश राज्य के सबसे शक्तिशाली राजनीतिक परिवारों में से एक से संबंध रखते हैं और बेलगावी जिले के एक बड़े चीनी कारोबारी हैं।

इस कथित सीटी के सामने आने के बाद विपक्ष को सरकार पर हमला बोलने का एक बड़ा मौका मिल गया है। वह कांग्रेस और जेडीएस के 17 दलबदलुओं में से एक हैं, जिनके दलबदल के चलते 2019 में राज्य की कांग्रेस-जेडीएस सरकार गिर गई थी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए रिपोर्टों के अनुसार, मंत्री रमेश जारकीहोली को भाजपा आलाकमान ने तुरंत अपने मंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए कहा है। आने वाले दिनों में पांच राज्यों के चुनाव को देखते हुए भाजपा किसी भी सूरत में विपक्ष को कोई मुद्दा नहीं देना चाहता है।

कर्नाटक (Karnataka) के जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली (Ramesh Jarkiholi) का अश्लील वीडियो Viral होने के बाद पार्टी की किरकिरी होनी तय मानी जा रहीं है। हालांकि यह पहला ऐसा मौका नही है जब किसी बीजेपी नेता का इस तरह के वीडियो Viral हुए हो। बीजेपी में एक से बढ़कर एक नेता है जो आए दिन इस तरह के कारनामे करते हैं।

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here