Prakash Raj

15 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने इंजिनियर्स डे के मौके पर बधाई दी. इसके साथ ही उन्होंने ज्यादा इंजीनियरिंग कॉलेज खोलने और बुनियादी ढांचे में वृद्धि करने की बात कही. इस पर अलग-अलग लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी. इसी क्रम में फिल्म एक्टर प्रकाश राज ने तंज किया. प्रकाश राज (Prakash Raj) देश के मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं.

प्रधानमंत्री मोदी के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि सभी इंजीनियरों को इंजीनियर्स डे की बधाई. हमारा देश धन्य है कि हमारे पास कुशल और प्रतिभाशाली इंजीनियर है जो राष्ट्र निर्माण में योगदान दे रहे हैं. हमारी सरकार और इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्माण सहित इंजीनियरिंग की पढ़ाई के लिए बुनियादी ढांचे के विकास पर काम कर रही है.

प्रधानमंत्री मोदी के इस ट्वीट पर प्रकाश राज ने लिखा कि, तब तक चाय पकौड़ा बेचकर काम चलाते रहें.

आपको बता दें कि प्रकाश राज मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ खुलकर बोलते रहे हैं. फिल्मी दुनिया से जुड़े हुए लोग अक्सर सामाजिक मुद्दों पर बोलने से बचते हैं. लेकिन प्रकाश राज उन लोगों में से हैं जो सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ खुलकर आवाज उठाते रहे हैं पिछले कुछ सालों से.

किसान आंदोलन के वक्त भी प्रकाश राज ने किसानों के समर्थन में आवाज उठाई थी. इससे पहले गौरी लंकेश की हत्या के वक्त भी प्रकाश राज के बयान सुर्खियों में थे. गोदी मीडिया के खिलाफ भी प्रकाश राज के बयान सुर्खियों में रहे हैं. आपको बता दें कि एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में कुछ साल पहले प्रधानमंत्री मोदी ने पकोड़ा तलने को भी रोजगार बता दिया था. इसके बाद से उनके बयान की काफी आलोचना हुई थी और आज तक लोग उनकी खिंचाई करते रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here