Jacqueline Fernandez

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) विवादों में फंसी हुई नजर आ रही हैं. दरअसल ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से वह शादी करना चाहती थी, ऐसी खबरें आ रही हैं. सुकेश चंद्रशेखर से दूर रहने की सलाह उन्हें दी गई थी, लेकिन उन्होंने नहीं मानी. यह दावा इकोनामिक ऑफेंस विंग के एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने किया है.

Jacqueline Fernandez

फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली पुलिस EOW हेड रविंद्र यादव ने कहा है कि, जैकलिन को उनके को स्टार्स ने सुकेश के झांसे में ना फसने की सलाह दी थी फिर भी जैकलिन ने संपर्क नहीं तोड़ा. वह ठग सुकेश चंद्रशेखर से लगातार मिलती रही और उससे महंगे तोहफे भी लेती रही. सुकेश ने जैकलिन को इंप्रेस करने के लिए उनके मैनेजर प्रशांत को एक महंगी बाइक भी गिफ्ट की थी, जिसे अब जप्त कर लिया गया है. इस बाइक की कीमत 8 लाख बताई जा रही है.

रिपोर्ट के अनुसार जैकलिन फर्नांडीस ने EOW से यह भी कहा कि सुकेश उनके सपनों का राजकुमार था और वह उससे शादी करना चाहती थी. इससे पहले ईडी की पूछताछ में जैक्लीन ने सुकेश के साथ रिलेशनशिप की बात स्वीकारी थी. रिपोर्ट के मुताबिक जैकलिन ने यह भी कबूला था कि उन्हें सुकेश से करोड़ों के गिफ्ट मिले हैं.

सुकेश ने उन्हें डायमंड रिंग देखकर प्रपोज किया था. इस रिंग में J और S बना हुआ था. आपको बता दें कि जैकलिन फर्नांडीस और मुकेश के कई प्राइवेट फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसके बाद ईडी ने जैकलिन से पूछताछ की और दोनों की फोटोस को सबूत के रूप में रखा.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ईडी का यह मानना है कि जैकलिन को शुरू से पता था कि इस केस का मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ठग है और वह जबरन वसूली करने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार और सलमान खान ने जैकलिन फर्नांडीस को सुकेश से दूर रहने की सलाह दी थी लेकिन उन्होंने नहीं मानी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here