kanhaiya kumar

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को बीजेपी ने उनकी एक टी-शर्ट की वजह से घेरने की कोशिश की. बीजेपी की ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से राहुल गांधी की एक फोटो शेयर की गई है. इसमें वह सफेद रंग की टीशर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. बीजेपी ने दावा किया है कि यह टीशर्ट 41,257 की है. बीजेपी के कई नेताओं ने भी राहुल गांधी की वही फोटो शेयर करके उनकी टी-शर्ट की कीमत बताने की कोशिश की.

हालांकि बीजेपी के लिए यह दांव उल्टा पड़ गया और बीजेपी के कई नेताओं ने अपनी पोस्ट को बाद में डिलीट किया. राहुल गांधी इन दिनों “भारत जोड़ो यात्रा” पर हैं. इस यात्रा की कुछ फोटोस कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई. बीजेपी पर कांग्रेस की तरफ से जबरदस्त पलटवार किया गया और प्रधानमंत्री मोदी के कपड़ों की कीमत बताई गई. गृह मंत्री अमित शाह के मफलर और पीने वाले पानी तक की कीमत बताई गई.

कांग्रेस के नेता कन्हैया कुमार ने भी बीजेपी पर पलटवार किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि- 12 करोड़ की गाड़ी, 10 लाख के सूट और डेढ़ लाख के चश्मे वाले फेक फकीर को एक टीशर्ट से दिक्कत हो रही है! साहब आप जितना मर्जी उलझा लो, मुद्दा आपके और हमारे कपड़ों का नहीं है. बात 140 करोड़ लोगों के रोटी कपड़ा और मकान का है. हम उस पथ पर अडिग रहेंगे.

बीजेपी पर यह दाव उल्टा पड़ता हुआ दिखाई दिया. कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने और अलग-अलग प्रदेशों के टि्वटर हैंडल ने प्रधानमंत्री से लेकर गृह मंत्री तक के कपड़े और पीने वाले पानी की कीमत तक सार्वजनिक कर दी. हालांकि यह बात सच है कि प्रधानमंत्री मोदी के कपड़ों को लेकर कई बार सवाल उठते हैं, उनकी कीमत को लेकर भी कई बार राहुल गांधी ने सवाल खड़े किए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here