बॉलीवुड में हर साल छोटी-बड़ी बहुत सी फिल्में रिलीज होती हैं। हालांकि सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाती हैं लेकिन कुछ फिल्में अपने बोल्ड कंटेट की वजह से चल जाती हैं। अब जैसे ही बोल्ड कंटेंट नाम लिया जाता है सेंसर बोर्ड तुरंत एक्टिव हो जाता है।

जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्मों में अक्सर बोल्ड और किसिंग सीन काटने वाले सेंसर बोर्ड की नजर से बॉलीवुड की ही कई बोल्ड फिल्में चूक गईं। बेशक इन फिल्मों को ए सर्टिफिकेट दिया गया लेकिन इसमें सेंसर बोर्ड का कट नहीं लगाना सभी को हैरान करता है।

राम तेरी गंगा मैली
राज कपूर की इस फिल्म में मंदाकिनी ने जमकर बोल्ड पोज दिए। फिल्म का एक गाना ‘तुझे बुलाएं मेरी बांहें’ में पतली महीन सफेद गीली साड़ी में देखने के लिए लोगों ने कई बार इस वीडियो को देखा था। हालांकि सेंसर बोर्ड ने इस सीन पर कैंची नहीं चलाई।

जिस्म 2
साल 2012 में आई फिल्म ‘जिस्म 2’ भी बोल्ड कंटेंट वाली इस लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म में एक्ट्रेस सनी लियोनी ने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। ये फिल्म सनी लियोनी की पहली फिल्म थी और इसके बाद से ही दर्शक उनके दीवाने हो गए थे।

गर्लफ्रेंड
गर्लफ्रेंड फिल्म में लेस्बियन लव को दिखाया गया है जिसे ईशा कोप्पिकर और अमृता अरोड़ा पर फिल्माया गया था। फिल्म में दोनों एक्ट्रेसेज के बीच काफी बोल्ड सीन्स फिल्माए गए थे।

रासलीला
साल 2012 में रिलीज हुई रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘रासलीला’ में बेहद बोल्ड सीन थे जिन्हें खूब चर्चा मिली। इस फिल्म को माजिद ने डायरेक्ट किया था।

आस्था
‘आस्था: इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग’ साल 1997 में रिलीज हुई एक इरोटिक-ड्रामा फिल्म थी। इस बोल्ड कंटेंट की फिल्म में लीड रोल में रेखा और ओम पुरी थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here