झारखंड के कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला किया है. दरअसल पंजाब में हुए पीएम मोदी की नौटंकी को देखते हुए बीजेपी चुनावी रणनीति में उतरना चाहती है हालांकि सोशल मीडिया पर इस मसले को लेकर सवाल उठ रहे हैं इसी को देखते हुए अब झारखंड कांग्रेस विधायक ने बयान दिया है.

पंजाब में पीएम मोदी (PM Modi) की सुरक्षा में चूक मामले पर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को हिंदुस्तान में डर लग रहा है, तो उनको पाकिस्तान चले जाना चाहिए. पाकिस्तान में वह सुरक्षित रह पाएंगे, तो मैं उनको पाकिस्तान जाने के लिए टिकट दूंगा.

दिल्ली में कांग्रेस विधायक ने कहा कि इस देश में वही रहेगा, जो सभी राज्य के लोगों का सम्मान करेगा. पीएम मोदी सभी राज्यों के लोगों का सम्मान नहीं करते हैं. पंजाब में उनकी रैली में भीड़ नहीं थी, इसलिए वे लौट आए.

फ्लाईओवर पर उनको कुछ देर रुकना पड़ा, क्योंकि उस समय कुछ लोग वहां से गुजर रहे थे. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. पीएम मोदी बताएं कि क्या पंजाबी उनको मारना चाहते हैं. पंजाबियों को बदनाम ना करें.

दिल्ली में कांग्रेस विधायक के विवादित बयान से रांची में सियासत गर्म हो गई. झारखंड बीजेपी महामंत्री आदित्य साव ने पलटवार करते हुए कहा कि इरफान अंसारी की बात को राज्य की जनता गंभीरता से नहीं लेती है. उनका मानसिक संतुलन सही नहीं है. पीएम के बारे में बोलने से पहले उन्हें सोचना चाहिए कि वो क्या और किनके बारे में कह रहे हैं.

पंजाब में कांग्रेस ने कल जो आचरण किया, उसकी जितनी भी निंदा की जाए वह कम है. यदि ये हरकत बीजेपी के लोग करने लगे, तो मुझे नहीं लगता है कि देश के किसी कोने में कांग्रेस के लोग जा सकेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here