सोशल मीडिया (Social Media) पर एक कपल के साथ हुए हादसे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये कपल घर के किचन में अश्लील डांस (Couple Vulgar Dance Video) करते हुए वीडियो बना रहा था. लेकिन तभी वो हुआ जिसकी दोनों ने कल्पना नहीं की थी.

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के वीडियोज शेयर किये जाते हैं. इसमें से कुछ फनी होते हैं तो कई ऐसे जिन्हें देखकर आपको गुस्सा आ जाए. हालांकि, कई बार लोग शूट कुछ करना चाहते हैं और कैमरे में कैद कुछ और ही हो जाता है. ऐसा ही एक मोमेंट कैमरे में कैद हुआ तो देखते ही देखते कपल वायरल (Viral Couple) हो गया. कपल का ये वीडियो घर के किचन में कैद हुआ जब मियां-बीवी अकेले में अश्लील डांस कर रहे थे.

इंस्टाग्राम पर weon__cl नाम के अकाउंट पर शेयर इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कपल किचन में अश्लील डांस करता नजर आया. कपल किचन में ही मोबाइल पर अपने डांस का वीडियो बना रहा था. पत्नी ने गैस पर दूध उबालने को चढ़ाया था और गैस के बेहद नजदीक में ही कपल डांस करने लगा.

मोबाइल में अपने वीडियो को शूट करने में कपल पूरी तरह डूबा हुआ था. दोनों को ही ध्यान नहीं रहा कि चूल्हे पर गर्म दूध चढ़ा है. अचानक डांस के एक स्टेप में पति ने बीवी की कमर पर मारने के लिए अपना हाथ उठाया. लेकिन ये हाथ गर्म पैन के ऊपर लग गया और उबलता दूध कपल के ऊपर गिर गया.

इस हादसे के लिए कपल तैयार नहीं था. अचानक ही उनकी मस्ती दुर्घटना में बदल गई. अपने डांस को कैद करने की चाहत में कपल के कैमरे में ये हादसा कैप्चर हो गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ जहां से ये वायरल हो गया. हालांकि, अभी तक पता नहीं चल पाया है कि ये कपल कौन है? लेकिन लोग इस वीडियो को देखने के बाद प्रार्थना कर रहे हैं कि कपल को ज्यादा चोट ना आई हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here