पश्चिम बंगाल से एक साथ 2 शादीशुदा महिलाओं की प्रेम कहानी की ख़बर सामने आई है. दरअसल ये दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल के हावड़ा में शादी होकर आयीं थीं. पिछले पांच दिनों तक ये कहाँ थी इनका कोई पता नहीं था. पुलिस की छा’नबीन में एक नया और हैरान कर देने वाला मामला उजागर हुआ है. तो चलिए जान लेते हैं इनकी ये प्रेम कहानी ख़बरों में क्यों है.

बताया जा रहा है कि ये दोनों राजमिस्त्री उनके घर पर मरम्मत का कम करने आए थे. जानकारी के मुताबिक जब राजमिस्त्री काम के सिलसिले में उनके घर आए तो उसी दौरान महिलाओं की उनसे दोस्ती हुई, धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद राजमिस्त्री उन्हें अपने घर मुर्शिदाबाद ले गया. जहां से वो मुंबई भाग गए.

राजमिस्त्री के साथ फरार हुई दोनों बहुएं

आजतक की खबर के मुताबिक जब शिकायतकर्ता के घर की बड़ी बहू के मोबाइल के कॉल रिकॉर्ड निकाल कर जांच पड़ताल की गई तब यह सारा मामला समझ आया. पुलिस को जब मामले में यह जानकारी मिली तो पुलिस टीम रविवार शाम मुर्शिदाबाद के सूती स्थित राजमिस्त्री के घर पहुंची. जहां जाकर पता चला कि वो लोग एक दिन रुकने के बाद यहां से मुंबई भाग चुके है.

पुलिस मुंबई में उनकी सही लोकेशन की जानकारी लगाने का प्रयास कर रही हैं. एक स्पेशल टीम का गठन करके मुंबई भेजने की तैयारी की जा रही है. पुलिस के अनुसार निश्चिंदा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार ने अपने घर की मरम्मत करने के लिए दो राजमिस्त्रियों को काम पर लगाया था. मुर्शिदाबाद के रहने वाले दो राजमिस्त्री उनके घर काम के लिए पहुंचे.

घर की मरम्मत करने आए थे दोनों राजमिस्त्री

कथित तौर पर इसी दौरान घर की दोनों बहुओं की काम करने आए दोनों राजमिस्त्रियों से दोस्ती हो गई. दोस्ती प्यार में बदली तो दोनों ने घर से फरार होने की योजना बनाई. इस बीच दोनों बहुएं 15 दिसंबर को श्रीरामपुर में सर्दी के कपड़े खरीदने के बहाने से घर से निकली.

बड़ी बहू उसके साथ छोटी बहू अपने 6 साल के बेटे के साथ निकली और इसके बाद से ही वो लापता है और उनके फोन भी लगातार बंद आते रहे.

बहुओं के साथ उनके प्रेमियों को पकड़ा

इसके बाद परिवार ने निस्चींदा थाने में मामले की शि’कायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की. इस बीच पुलिस को जानकारी मिली कि उनके मोबाइल टावर लोकेशन आखिरी बार श्रीरामपुर के रॉय एमसी भादुड़ी लाहिड़ी स्ट्रीट पर मिला.

कॉल हिस्ट्री निकालने के बाद पुलिस को एक फोन नंबर हाथ लगा. ये फोन नंबर गु’मशु’दा मामले में मि’सिंग लिंक बना. पुलिस ने इसे लोकेट किया तो पुलिस मुर्शिदाबाद दोनों राजमिस्त्री के घर पहुंची. जहां पुलिस को जानकारी मिली कि वो लोग मुंबई भाग गए है.
इसके बाद पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है. जागरण की खबर के मुताबिक दोनों ने दोनों बहुएं और दोनों राजमिस्त्रियों को पकड़ लिया है. पुलिस को जनकारी मिली थी कि ये सब मुंबई से आसनसोल स्टेशन पर आने वाले है.

पुलिस ने यहां पहुंच जाल बिछा कर दोनों राजमिस्त्रियों और दोनों बहुओं को पकड़ लिया हैं. उनके साथ बच्चा भी मौजूद था. दोनों बहुओं की उम्र करीब 25 साल बताई जा रही है. पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here