यूपी के कानपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यहां एक पत्नी ने अपने पुलिसकर्मी पति को किसी अन्य महिला के साथ रंगबाजी मानते हुए पकड़ा, जिसके बाद पत्नी ने पति पर जमकर ला’त और घूं’से बरसाए. खबरों के अनुसार अपनी प्रेमिका के साथ इश्क फरमा रहे पुलिस इंस्पेक्टर को उनकी वाइफ ने रंगे हाथों एक होटल में दबोच लिया. जिसके बाद वहां जमकर बावल मचा.

खास बात यह है कि इंस्पेक्टर को उनकी पत्नी ने होटल के कमरे में रंगरेलियां मनाते उस समय पकड़ा, जब उन्हें महिला शक्ति संगम के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जाना था. कानपूर पुलिस इस कार्यक्रम के जरिए महिलाओं को सशक्त करने का प्रयास करती हैं.

होटल में रंगरेलियां मना रहे इंस्पेक्टर

आजतक की रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला कानपुर के ग्वालटोली थाना इलाके का है, इंस्पेक्टर अरुण कुमार इसी थाने में तैनात है. सोमवार को अरुण कुमर किसी महिला के साथ इश्क का खेल खेलने में व्यस्त थे.

इसी दौरान उनकी पत्नी ने फर्रुखाबाद से आकर उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद मौके पर जमकर बावल हुआ और पति-पत्नी के बीच जमकर ला’त-घूं’से चलने लगे. वहीं इसके बाद पत्नी ने अपने इंस्पेक्टर पति की शिकायत आला-अधिकारीयों से कर दी.

वहीं इस मामले को लेकर थाना इंचार्ज को तलब किया गया है, पुलिस कमिश्नर ने मामले की तुरंत रिपोर्ट मांगी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंस्पेक्टर को होटल केडी पैलेस में रंगरेलियां मानते हुए पत्नी ने पकड़ा था.

अधिकारीयों ने कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर को तुरंत स’स्पेंड कर दिया है. वहीं इस मामले को लेकर सबसे श’र्मनाक बात यह है कि जिस वक्त इंस्पेक्टर साहब इश्क लड़ा’ते हुए रंगेहाथ पकड़े गए है, उस वक्त उन्हीं के इलाके में कानपूर पुलिस महिला शक्ति संगम कार्यक्रम का संचालन कर रही थी.

वहीं इस मामले को लेकर होटल मैनेजर से भी बातचीत की गई. आजतक के अनुसार होटल मैनेजर ने बताया है कि होटल में इंस्पेक्टर अरुण कुमार अक्सर ही आते-जाते रहते थे, वो अक्सर यहां आकार हाथ-मुंह धोकर चले जाते थे.

वहीं थाने के अन्य पुलिस कर्मियों के अनुसार अरुण कुमार के साथ मौजूद किसी दूसरी महिला के चक्कर में मा’रपी’ट हो चुकी है, इतना ही नहीं उनके हाथ पर उस वक्त प्लास्टर तक चढ़ा था. वहीं कानपूर पुलिस इस मामले की जांच करने में जुटी हुई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here