जिले के तीन बीजेपी नेता इंदौर के विजयनगर स्थित एक स्पा सेंटर पर पड़े सेक्स रैकेट के छापे में पकड़ाए गए है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुरुवार को इंदौर के विजयनगर स्थित एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर सेक्स रैकेट पकड़ा है। पुलिस ने इंदौर और थाईलैंड की 10 लड़कियों के साथ 8 लड़के पुलिस के हत्थे चढ़े थे।

इनमें 3 लड़के खंडवा से है, जो बीजेपी के खालवा मंडल में युवा मोर्चा पदाधिकारी है। सेक्स रैकेट मामले में खंडवा के तीन युवकों गिरफ्तार किया था।

पकड़े गए लड़कों में वरूण यादव, विवेक नामदेव व अशोक सिंगला शामिल थे। तीनों युवक भाजपा के पदाधिकारी है।

वरूण यादव युवा मोर्चा खालवा मंडल में उपाध्यक्ष और विवेक नामदेव महामंत्री के पद पर है। वहीं अशोक सिंगला भाजपा का कार्यकर्ता है। आरोपियों पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपियों पर सेक्स रैकेट में धाराएं लगाई गई है पुलिस ने इंदौर और थाईलैंड की 10 लड़कियों के साथ 8 लड़के पुलिस के हत्थे चढ़े थे।

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। खालवा निवासी यह तीनों आरोपी व्यवसायी है। तीनों की शादी भी हो चुकी है। वरुण यादव और विवेक तिवारी दोनों किराना के थोक एवं चिल्लर व्यवसायी है। अशोक सिंगला ढ़ाबा संचालक है।

ये लोग अक्सर घर पर पार्टी की मीटिंग या किसी रैली में जाने का कहकर इंदौर जाते थे। पुलिस ने इंदौर और थाईलैंड की 10 लड़कियों के साथ 8 लड़के पुलिस के हत्थे चढ़े थे। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here