भाजपा शासित उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित डासना शिव शक्ति मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में बने रहते हैं।

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के मामले में भी इन पर एफआईआर दर्ज की जा चुकी है।

अब यति नरसिंहानंद सरस्वती ने देश की महिला नेताओं के बारे में आपत्तिजनक बातें कही है। जिसका सोशल मीडिया पर राजनेताओं द्वारा काफी विरोध किया जा रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें वह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जितनी औरतें राजनीति में दिखाई देती थी।

वो या तो किसी न किसी नेता की रखैल थी, या फिर किसी राजनेता की बेटी या बड़े परिवार से थी। इस वक्त कितनी महिलाएं राजनीति में मौजूद है। पूरा मजा आ रहा है।

इस मामले में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने यति नरसिंहानंद द्वारा दिए गए बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए महिला राजनेताओं के लिए आवाज़ उठाई है।

इसके साथ उन्होंने भाजपा की महिला नेत्रियों को भी इसके खिलाफ बोलने के लिए कहा है।

इस संदर्भ में कांग्रेस नेता ट्वीट कर लिखा है कि दूसरी औरतों के लिए तो नहीं बोलती हैं क्या आज अपनी अस्मिता और चरित्र पर लांछन लगने के बाद भी भाजपा की महिला नेत्रियाँ चुप रहेंगी?

घटिया नरसिंहआनंद जैसे लोगों को सज़ा मिलनी चाहिए। यह औरतों का शोषण करने वाले किस दरिंदे से कम हैं?

आपको बता दें कि यति नरसिंहानंद देश के मुसलमानों के खिलाफ जहर उगल लोगों में नफरत फैलाने का काम करते हैं।

इस मामले में उन्हें हिंदूवादी संगठनों का समर्थन में मिलता रहा है। लेकिन अब उन्होंने भाजपा के नेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। जिसका कांग्रेस द्वारा कड़ा विरोध किया जा रहा है।

इसे शर्मनाक हरकत के लिए यति नरसिंहानंद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here