पाकिस्तान (Pakistan) की एक महिला विधायक का कथित अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है. पंजाब के तक्षशिला विधानसभा क्षेत्र से पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की विधायक सानिया आशिक (Sania Ashiq) ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी.

लंबी जांच के बाद पुलिस ने हाल ही में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, लेकिन उसके बारे में कोई भी जानकारी देने से बच रही है. विधायक सानिया को इस वीडियो के बारे में पिछले महीने पता चला था. जिस पर उन्होंने 26 अक्टूबर को सरकार और केंद्रीय जांच एजेंसी को इस संबंध में सूचना दी थी.

सोशल मीडिया पर दी थी जानकारी
Ary न्यूज’ की रिपोर्ट के अनुसार, 26 अक्टूबर को सानिया आशिक (Sania Ashiq) ने फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (FIA) के पास एक शिकायत दर्ज कराई थी. बाद में इसकी कॉपी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थी.

उनका आरोप है कि सोशल मीडिया पर कई दिनों से एक अश्लील वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें नजर आने वाली महिला उनकी तरह दिख रही है. वहीं, यह दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिखाई दे रही महिला सानिया आशिक ही है.

तीन हफ्ते की जांच, एक गिरफ्तार
शिकायत के बाद पंजाब प्रांत की पुलिस और FIA ने जांच शुरू की. करीब तीन हफ्ते चली जांच के बाद पुलिस ने लाहौर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. हालांकि, शख्स की पहचान उजागर नहीं की गई है.

 

पुलिस ने यह भी नहीं बताया कि वीडियो में नजर आ रही महिला सानिया आशिक है या कोई और. पुलिस ने केवल इतना बताया कि नई FIR दर्ज की गई है. इस व्यक्ति के बारे में आगे जांच की जा रही है.

Maryam Nawaz की करीबी हैं सानिया
वहीं, ‘पाकिस्तान टुडे’ से बातचीत में सानिया ने कहा कि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर मेरा वीडियो वायरल किया है. साथ ही मेरी कुछ तस्वीरें भी वायरल की गई हैं. इसके बाद से मुझे धमकी वाले फोन कॉल्स आ रहे हैं.

सानिया पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (PML-N) की सदस्य हैं और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज की काफी करीबी मानी जाती हैं. सानिया इमरान सरकार को कई मुद्दों पर घेरती रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here