Congress halla bol rally

महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली (Halla Bol Rally) कांग्रेस की तरफ से की जा रही है. इसमें देशभर से तमाम कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता दिल्ली पहुंचे हैं और मोदी सरकार में जिस तरह से महंगाई आसमान छू रही है उसके खिलाफ जनता की आवाज को बुलंद कर रहे हैं. इस बीच राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि राजा मित्रों की कमाई में व्यस्त, प्रजा महंगाई से त्रस्त. आज लोगों को जरूरत का सामान खरीदने से पहले भी 10 बार सोचना पड़ रहा है. इन तकलीफों के लिए सिर्फ प्रधानमंत्री जिम्मेदार हैं. हम महंगाई के खिलाफ आवाजें जोड़ते जाएंगे, राजा को सुनना ही पड़ेगा.

दूसरी तरफ दिल्ली के रामलीला मैदान पर तमाम युवा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. रैली में कुछ डिग्री धारी युवक रास्ते पर पकौड़ा तल कर केंद्र सरकार और महंगाई का विरोध कर रहे हैं. कांग्रेस की दिल्ली के रामलीला मैदान में हो रही रैली में विरोध के अलग-अलग तरीके दिखाई दे रहे हैं. खासतौर से प्रधानमंत्री के पकौड़े वाले बयान को लेकर कांग्रेस के युवा डिग्री धारक कार्यकर्ता रास्ते पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, हाथों में पकोड़े लेकर सरकार को घेरने की रणनीति बनाई जा रही है.

इन सबके बीच कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बड़ा आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि रामलीला मैदान में जहां रैली हो रही है वहां इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. पवन खेड़ा ने ट्वीट करके लिखा है कि, रामलीला मैदान में इंटर्नेट सेवाएँ बंद हो जाना संयोग है या प्रयोग है, अमित शाह जी?

आपको बता दें कि देश में लंबे समय से जनता महंगाई से परेशान नजर आ रही है. पिछले दिनों पेट्रोल-डीजल से लेकर सिलेंडर के दामों में लगातार वृद्धि देखने को मिली, लेकिन जिस तरीके से मीडिया को सवाल करना चाहिए था सरकार से वह नहीं कर पाई. कांग्रेस जब जब महंगाई के मुद्दे को उठा रही है तब तक मीडिया बीजेपी के बचाव में उतरी हुई दिखाई दे रही है. आज की रैली का क्या असर होता है यह आने वाले वक्त में पता चलेगा, लेकिन कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोल दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here