Kanhaiya Kumar news

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) इस वक्त भारत जोड़ो यात्रा पर कांग्रेस और राहुल गांधी के साथ निकले हुए हैं. राहुल गांधी द्वारा की जा रही इस यात्रा से बीजेपी काफी परेशान दिखाई दे रही है. इस यात्रा को लेकर कई तरह के विवाद पैदा करने की भी कोशिश की गई, लेकिन इसमें कामयाबी नहीं मिली है. राहुल गांधी तथा कांग्रेस के तमाम नेता जनता से जुड़ कर उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं. इस यात्रा को जनता का अपार समर्थन मिलता हुआ भी दिखाई दे रहा है.

बताया जा रहा है कि जैसे-जैसे यह यात्रा आगे बढ़ेगी जनता दलगत राजनीति से ऊपर उठकर इसे समर्थन देगी. अभी तक हर वर्ग का समर्थन इस यात्रा को मिलता हुआ दिखाई दे रहा है. कन्हैया कुमार इस यात्रा से जुड़े हुए हैं. कन्हैया कुमार लगातार बीजेपी की विचारधारा पर, बीजेपी की नीतियों पर हमले करते रहे हैं. एक बार फिर से उन्होंने बीजेपी पर जबरदस्त हमला बोला है.

कन्हैया कुमार ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा है कि, अच्छे दिन का झाँसा देकर सत्ता में आने वाले लोग अब लगातार गोल-पोस्ट बदल रहे हैं. देश की आम जनता के दुःख-दर्द से इनको कोई फ़र्क़ ही नहीं पड़ता. ये लोगों को ग़ैर-ज़रूरी मुद्दों में उलझा के रखना चाहते है ताकि असल मुद्दों पर कोई बहस ही ना हो पाए.

आपको बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कई तरह से सुर्खियों में हैं. इस यात्रा से बेरोजगार युवा भी जुड़ रहे हैं, महिलाएं भी जुड़ रही हैं और बच्चे भी जुड़ रहे हैं. कांग्रेस का कहना है कि समाज में जो नफरत फैल रही है उसे खत्म करके सब को एकजुट करना है, यही इस यात्रा का मकसद है. इसके साथ-साथ कांग्रेस अपने जनाधार को अपने संगठन को भी मजबूत करना चाहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here