शार्ट ड्रेस पहनना पड़ा भारी

दरअसल यह तस्वीरें एक इवेंट की है, जहां रश्मिका मंदाना येलो कलर के शर्ट लुक स्टाइल ड्रेस में नजर आई। इस ड्रेस में वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। हालांकि उनकी ड्रेस थोड़ी अनकंफरटेबल थी, जिसके चलते वह बार-बार ड्रेस को संभालती नजर आ रही थी। वही जब रश्मिका सोफे पर बैठी तो उन्होंने अपने पैरों की पोजीशन बदली, जिस दौरान वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं और रश्मिका को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

जल्द इस फिल्म में आयेंगी नजर

वही बात रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की करें तो बता दे जल्द ही वह अपनी फिल्म- पुष्पा(Pushpa: The Rise) में नजर आने वाली है। फिल्मी में वह साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया गया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है। इस फिल्म में रश्मिका एक अलग ही लुक में नजर आने वाली है, तो वही अल्लू अर्जुन का लुक एक बार फिर फैंस को उनका मुरीद बना रहा है।

दो पार्ट में रिलीज होगी फिल्म

बता दे फिल्म पुष्पा दो पाटों में रिलीज होगी। इस फिल्म का पहला पार्ट 17 दिसंबर 2021 को लांच होगा, जबकि दूसरा पार्ट 2022 में लांच किया जाएगा। खबरों की मानें तो यह फिल्म जल्द ही हिंदी में भी लांच की जाएगी, जिस के प्रमोशन में रश्मिका मंदाना जोरों शोरों से लगी हुई है।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here