गुरु और शिष्य के पवित्र रिश्ते को दागदार करने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक टीचर ने गुरु की छवि को छूमिल करते हुए अपने एक 14 वर्षीय नाबालिग छात्र का इस्तेमाल अपनी हवस (Lady Teacher Sex with Minor Student) मिटाने के लिए किया।

 

शर्मसार कर देने वाला मामला (Lady Teacher Sex with Minor Student) तब खुला जब परीक्षा में कम नंबर आने पर परीजनों ने बेटे का ट्यूशन कहीं और लगाने की बात कही जिसके बाद महिला टीचर उनको मनाने के लिए घर जा पहुंची लेकिन जब बात नहीं बनी तो महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को बुलाया और पूरा मामला सामने आ सका।

मामला चंडीगढ़ का है जहां एक 34 वर्षीय महिला टीचर अपने पास ट्यूशन पढ़ने वाले 14 साल का छात्र को अपनी हवस का शिकार (Lady Teacher Sex with Minor Student) बनाती रही। जानकारी के मुताबिक छात्र ने महिला टीचर पर आरोप लगाया कि उसने तीन महीने तक उसके साथ जबरन सेक्स संबंध स्थापित किए।

 

नाबालिग छात्र अपनी छोटी बहन के साथ सितंबर 2017 से इस महिला शिखक के घर ट्यूशन के लिए जाता था लेकिन कुछ दिन बाद ही टीचर ने उसकी छोटी बहन को साथ लाने से मना कर दिया। शिक्षिका के मना करने पर घरवालों ने भी छोटी बहन को वहां पढ़ने नहीं भेजा।

जिसके बाद मार्च 2018 में मौका पाकर टीचर ने बच्चे के साथ जबरन यौन संबंध स्थापित किए और फिर तीन महीनों तक मौका लगने पर लगातार वो बच्चे के साथ सेक्स करके अपनी हवस को शांत करती रही। लेकिन टीचर का ये खेल ज्यादा दिन नहीं चला और एक्जाम में कम नंबर आने के बाद सारा मामला खुल गया।

 

परिजनों ने जब बच्चे का ट्यूशन कहीं और लगाने की बात कही तो अपना भांडा फूटता देख टीचर बच्चे के परिजनों से मिलकर कहीं और ट्यूशन न लगाने के लिए मनाती रही परिजनों को मानता न देख महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी।

इसके साथ ही परिजनों ने चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर 1098 पर कॉल कर बच्चे की काउंसलिंग के लिए मदद मांगी जिसके बाद पुलिस में बच्चे ने बयान देकर टीचर की काली करतूत से पर्दा उठाया। बच्चे के बयान के बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here