Video: स्टेज पर डांस के दौरान आपस में भीड़ गई दो लड़कियां जमकर हुई मारपीट, खूब चले लात घुसे

आज कल हर कोई कहता है ‘लड़कियां भी किसी के कम नहीं’. आखिर कम हो भी क्यों? क्योंकि, वह किसी चीज में पीछे नहीं हैं. लेकिन, कुछ मामलों में अब भी लोगों से कहते ये जरूर सुनेंगे कि ये काम लड़कियों ( Girl Fight viral video ) की नहीं है?

अगर कोई लड़की लड़ाई करती है या फिर किसी से झगड़ा करती है तो ये बात जरूर कही जाती है. लेकिन, इस वीडियो को देखने के बाद हो सकता है आपका भ्रम टूट जाए.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दो लड़कियां स्टेज पर डांस करती हैं, लेकिन थोड़ी देर बाद दोनों में कहा सुनी होती है और फिर कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं. फिर अचानक हाथ-पैर चलने लगते हैं और फिर कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर आपको हैरानी के साथ-साथ हंसी भी आएगी.

https://www.instagram.com/reel/CYbsc4BlQhD/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दो लड़कियां डांस कर रही होती है, वहां दर्शकों की अच्छी-खासी भीड़ भी देखने को मिलती है लेकिन कुछ देर बाद वहां मौजूद सभी दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फिर जाता है क्योंकि दोनों महिलाएं डांस करने के बजाय एक-दूसरे के बाल पकड़कर लड़ना शुरू कर देते हैं.

इस वीडियो में सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि दोनों के बीचबचाव करने के लिए एक लड़का आता है, जिसके बाद दोनों लड़कियां मिलकर उस लड़के को ही पीटना शुरू कर देती है. वह पिटता रहा और पब्लिक मूकदर्शक बनी रही.

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर इस मजेदार वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ आखिर ये लड़कियां आपस में इस तरह क्यों लड़ रही हैं.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ अब वह शख्स कभी किसी लड़ाई के बीच में नहीं जाएगा.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ ये सब एक्टिंग है.’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को official_viralclips नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. कुछ लोगों को यह वीडियो हैरान कर रहा है, तो कुछ लोगों को मजा भी आ रहा है. तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here