कहते हैं कि पति पत्नी का रिश्ता यूं तो काफी मजबूत होता है लेकिन पत्नी को इस रिश्ते में कई तरह की कुर्बानियां देनी पड़ती है। लड़की को बचपन से ही सिखाया जाता है कि उसे अपने पति और उसके परिवार की सेवा करनी है।

हालांकि इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि पति और पत्नी का रिश्ता प्रेम विश्वास पर टिका होता है। लेकिन अगर दोनों में से एक कुछ ऐसी हरकतें कर दे जो एक दूसरे को गवारा ना हो तो उनके रिश्ते में दरार भी आ जाती है।

 

आज हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपने शायद सोचा भी ना हो। पत्नी से सेवा करवाना एक पति के लिए कितना खतरनाक हो सकता है। यह आप इस
पोस्ट को पढ़कर समझ जाएंगे।

दरअसल फेसबुक पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पत्नी अपने पति की सेवा कर रही है। लेकिन कुछ समय में ही वह कुछ ऐसा कर देती है।

 

जिसे देख कर दुनिया के हर पति की नींद उड़ जाएगी और कोई भी पति ये नहीं चाहेगा कि उसकी पत्नी उसकी सेवा करे। दरअसल यह पत्नी अपने पति की सेवा करने का सिर्फ दिखावा कर रही है।

मौका पाते ही वह अपने सो रहे पति के जेब से पैसे निकालती है और वहां से चली जाती है। अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि ये वीडियो कहां का है और इसे किसने पोस्ट किया है इस बात का पता नहीं चल पाया है लेकिन इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

 

गौरतलब है कि इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी पति अपने पति से सेवा करवाने के बारे में सौ बार सोचेगा हालांकि इस वीडियो को देखकर लोग खूब हंस रहे हैं। लोगों का कहना है कि इसमें कोई गलत बात भी नहीं हैं।

पत्‍नियां सेवा करेंगी तो उसका फल भी उन्‍हें मिलना ही चाहिए। वो भले ही बाहर कमाने न जाती हों लेकिन पूरे दिन घर में रहकर वो आपके घर की सारी जिम्‍मेदारियों को पूरी करती है और इसका कोई मेहनताना भी नहीं लेती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here